Wednesday 31 July 2019

मुश्किल - फियर बिहाइंड यु के निर्माता रविंदर जीत दरिया इनकी धमाकेदार पार्टी


निर्माता रविंदर जीत दरिया की फिल्म 'मुशकिल- फियर बिहाइंड यु' ने रिलीज तारीख से पहले  दोस्तों और परिवार के लिए एक पार्टी का आयोजन  किया। अंधेरी वेस्ट के आलिशान 'सैटेलाइट द क्लब' में इसका आयोजन किया गया था, जहाँ फिल्म कलाकारों, क्रू और अन्य नामचीन हस्तियों ने इसमे शिरकत की.  इस रात क्लब में संगीत की धुन पर नृत्य  और स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेते मेहमान दिखे। निर्माता और इस पार्टी के मेजबान रविंदर जीत दरिया, फिल्म के मुख्य कलाकार रजनीश दुग्गल और कुणाल रॉय कपूर के साथ निर्देशक राजीव एस रुइया ने सबसे पहले यहा शिरकत  की । उसके पश्चात पूजा बिष्ट, नाजिया हुसैन, शफाक नाज, जॉर्जिया एंड्रेनी, कुरुष देबू, निकितिन धीर, नवराज हंस, ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

संयोग से, फिल्म की टीम ने रोमांटिक गीत 'नैना नैना' लॉन्च किया। यह गीत नकुल छवछरिया द्वारा गाया और रवि चोपड़ा द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। इस गाने को बनारस के घाटों में फिल्माया गया है, साथ ही यह मधुर गीत फिल्म के प्यार में पड़ने के सफर की शुरुआती कहानी को दर्शाता है.   

बिग बैट फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म मुश्किल - फियर बिहाइंड यु चार दोस्तों की कहानी हैं जो एक महल में प्रवेश करते हैं जहाँ प्रवेश निषेध है. इसके बाद उनके साथ क्या होता है ये इस फिल्म कि कहानी है.  निर्देशक राजीव एस रुइया और निर्माता रविंदर जीत दारिया मुशकिल - फियर बिहाइंड यू  देशभर में  ९ ऑगस्ट २०१९ को रिलीज़ होगी।

No comments:

Post a Comment