Tuesday 30 July 2019

अटलांटा में आईएसीए भारतीय महोत्सव में होनेवाले इंडिया डे परेड में भारत की सतरंगी संस्कृति का प्रतिनिधित्व करेंगे डिज़ाइनर रोहित वर्मा



ऐसा कम ही होता है, जब तिरंगा में इंद्रधनुष के सतरंगी रंगों की झलक भी दिखाई देती है। मगर जब भी ऐसा होता है, तो यकीन मानिए कि उससे बढ़कर और कुछ नहीं हो सकता है। जब ये तिरंगा शान से फ़हरता है तो ये उच्च कोटि की प्रतिभाओं को सलामी देता हुआ प्रतीत होता है।

इस वक्त हम जिस प्रतिभाशाली डिज़ाइनर की बात कर रहे हैं, उनका नाम है रोहित वर्मा, जो अगस्त में अटलांटा में होनेवाले इंडिया डे परेड में हिस्सा लेकर भारत को गौरवान्वित करेंगे।

रोहित वर्मा अपने परिधानों में भारतीय डिज़ाइन्स के लिए जाने जाते हैं। वो अटलांटा में होनेवाले आईएसीए भारतीय महोत्सव में भी अपने शानदार कलेक्शन की नुमाइश करनेवाले हैं ।

उन्होंने इस संबंध में अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा, "मैं आईएसीए भारतीय महोत्सव में शामिल होने के लिए बेहद उत्साहित हूं। भारतीय संस्कृति और परंपरा के प्रतिनिधि के तौर पर अटलांटा में भारतीय झंडे के साथ जाने से बड़ी ख़ुशी मेरे लिए और कुछ नहीं हो सकती है। आईएसीए में मुझे आमंत्रित करने के लिए मैं कमलेशजी और आईएसीए की पूरी टीम का विशेष तौर पर आभारी हूं।"

अपने कलेक्शन‌ के बारे में बोलते हुए वर्मा ने कहा, "मैंने रैम्प पर भारतीयता की झलक प्रस्तुत करने के लिए विभिन्न तरह के और हाथ से बुनी गयी खादी और कॉटन के कपड़ों का इस्तेमाल किया है। ये कलेक्शन भारत के प्रति मेरी भावनाओं का अक्स होगा।"

वर्मा कहते हैं, "इंडिया डे परेड' में भारत का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए बेहद गर्व की बात है। जय हिंद!"

No comments:

Post a Comment